HomeCricketChampionsIND vs NED Dream11 Prediction

IND vs NED Dream11 Prediction

5/5 - (1 vote)

IND vs NED Dream11 Prediction: ड्रीम 11 टीम में अगर आप नीदरलैंड के इन क्रिकेटर्स को भी जगह देंगे तो होगा आपका ज्यादा फायदा

India vs Netherlands Dream11 Prediction

सुपर-12 में नीदरलैंड ने क्‍वालीफायर राउंड के माध्‍यम से प्रवेश कर लिया है। Dream11 खेलने के शौकीन फैन्‍स को अपनी टीम में भारत के साथ साथ नीदरलैंड के क्रिकेटर्स को भी जगह देना चाहिए जिससे उन्हें फायदा हो सकता है।

भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को मात देने के बाद रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम ने नीदरलैंड से मुकाबला करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

नीदरलैंड ने क्‍वालीफायर राउंड का सामना करने के बाद सुपर-12 में प्रवेश कर लिया है, तो यहाँ आपको बता दे कि इस तैयारी से यूरोपीय देश किसी भी बड़ी टीम का खेल बिगाड़ सकने में सक्षम है।

आज बड़ा उलटफेर करते हुए आयरलैंड ने इंग्‍लैंड को मात तक दे दी है। जोस बटलर की टीम इस हार के बाद गहरे सदमे में है। कुछ ऐसा ही काम करने का दम नीदरलैंड भी रखती है।

यही वजह है कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ इस समय बैठकर नीदरलैंड के खिलाफ रणनीति बनाने में जुटी हुयी हैं। सुपर-12 मुकाबले में यह भारत का दूसरा मैच होने वाला है।

दूसरे राउंड के अपने पहले मैच में बांग्‍लादेश ने नीदरलैंड को नौ रन से हराया था

My Dream11 Team Prediction (मेरी ड्रीम-11 की टीम)

कप्‍तान : केएल राहुल
उपकप्‍तान : विराट कोहली
बल्‍लेबाज : रोहित शर्मा, मैक्‍स ओडोव्‍ड, टिम प्रिंगल
ऑलराउंडर : हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल
विकेटकीपर : दिनेश कार्तिक
गेंदबाज : अर्शदीप सिंह, भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी

टी-20 अंतरराष्‍ट्रीय में भारत का प्रदर्शन बीते एक साल से बहुत ही जबरदस्त रहा है। रोहित की टीम ने इंग्‍लैंड को उन्‍हीं के घर पर टी-20 और वन-डे सीरीज में जबरदस्ता मात दी थी।

साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया जैसी टीमों को भी रोहित और द्रविड़ की शानदार जोड़ी भारत में ही हरा दे चुकी है। वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका भी भारत की शानदार जीत के सामने पस्‍त हो चुके हैं।

हालांकि एशिया कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन खास अच्‍छा तो नहीं था। इसके बावजूद इस टूर्नामेंट में विराट कोहली का पूरे फॉर्म में लौटना भारत के लिए काफी सकारात्‍मक रहा है.

Manoj Verma
Manoj Vermahttps://hindimejane.net
Hi, This is Manoj Verma, Founder of hindimejane.net, Blogger, IT Professional, Website Designer, Website Developer
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Post