Bhediya Full Movies download 480p 720p 2022

5/5 - (2 votes)

Bhediya Full Movies Online Reviews | Bhediya Full Movies Cast, Release Date, Box Office Collection, Song, Story Full Details Downloads

Bhediya Full Movies: भेदिया मूविज हिन्दी भाषा की कॉमेडी हॉरर मूविज है. इसके डायरेक्टर अमर कौशिक एवं प्रोडूसर दिनेश विजान है। इस मविज के कलाकार वरुण धवण एवं हिरोईन क्रीती सेनन है।

भेड़िया मूविज 25 नंवम्बर 2022 को रिलीज हुई है। 10 दिसम्बर 2022 तक यह मूविज 59.25 करोड़ कमा चूकी है वहीं इसके ओवरसीज कलेक्शन 26.30 करोड़ है कुल मिलाकर 85 करोड़ कमा चुकी है।

मूविज का बजट 60 करोड़ है जबकि इसका प्री रीलीज कलेक्शन 120 करोड़ के पास है। अनुमान है कि यह मूविज लगभग 135 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर पायगी।

Bhedia Full Movies Overviews

फिल्म का नामभेदिया
डायरेक्टरअमर कौशिक
प्रोडूसरदिनेश विजन
लेखकनिरेन भट्ट
रीलीज डेट25 नवंबर 2022
बजट60 करोड़
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन135 करोड़ (लगभग)
फिल्म अवधि156 मिनट
संगीतसचिन जिगर
स्टारवरुण धवन, क्रीति सेनन

Bhediya Full Movies Cast

  • वरुण धवण (भाष्कर शर्मा/भेदिया)
  • क्रीती सेनन (अनिका मित्तल/लेडी भेदिया)
  • दीपक डोबरियाल (पंडा)
  • अभिषेक वनर्जी (जनार्दन)
  • सौरभ शुक्ला (बग्गा)
  • बहरुल इस्लाम (नेली)
  • पालिन कबाक (जोमिन)
  • डोसम बियोंग (प्रकाश)
  • मूदांग पाए (ओझा मैरान)

Bhediya Full Movies Song

Bhedia Full Movies
  • ठुमकेश्वरी
  • अपना बना ले
  • जंगल में काण्ड
  • बाकी सब ठीक

Bhedia Full Movies Story

भास्कर और उनके चचेरे भाई, जनार्दन “जन”, क्षेत्र में सड़कों के निर्माण के लिए एक विकास परियोजना के हिस्से के रूप में अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर का दौरा करते हैं।

अन्य पढ़ेः-  The Big Bull Review Cast Release Date 2022

वे दो स्थानीय लोगों, जोमिन और पांडा से परिचित होते हैं, जो उनका मार्गदर्शन करते हैं। एक रात भास्कर का जंगल में एक भेड़िये द्वारा पीछा किया जाता है और उसे काट लिया जाता है।

जना और जोमिन तुरंत उसे डॉ. अनिका के पास ले जाते हैं, जो स्थानीय पशु चिकित्सक हैं। भास्कर के पिछले सिरे पर काटने के बड़े निशान और उसे अत्यधिक दर्द में देखकर, वह उसे एक इंजेक्शन लगाती है, इस उम्मीद में कि इससे उसका दर्द कम हो जाएगा।

अगले दिन भास्कर को अपने भीतर बदलाव का अनुभव होने लगता है। वह जानवरों के साथ संवाद करते हुए भी गंध और सुनने की बढ़ी हुई भावना का अनुभव करता है।

इस बीच, स्थानीय लोग और आदिवासी सड़कों के निर्माण के लिए जंगलों में पेड़ों को काटने के विचार के खिलाफ हैं और इसका समर्थन करने से इनकार करते हैं। हालांकि, भास्कर युवाओं का समर्थन पाने में कामयाब हो जाता है और वे परियोजना के लिए अपनी सहमति दे देते हैं।

जल्द ही, दो आदमी जो परियोजना का हिस्सा थे, मृत पाए गए। उनके शरीर पर खरोंच और काटने के निशान से पता चलता है कि उन्हें किसी जानवर ने काट कर मार डाला होगा। पांडा का कहना है कि हत्याओं के पीछे एक आकार बदलने वाला वेयरवोल्फ है, लेकिन कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता है।

भास्कर के बढ़ते अजीब व्यवहार को देखकर, जाना को संदेह है कि भास्कर आकार बदलने वाला वेयरवोल्फ हो सकता है।

जान और जोमिन गुप्त रूप से स्टूल टेस्ट करने के लिए भास्कर के कुछ मल प्राप्त करते हैं और पाते हैं कि भास्कर के मल में मानव हड्डियों के टुकड़े पाए गए थे।

अन्य पढ़ेः-  Villains Movie Review Cast 2022

यह पता चलता है कि हत्याओं के पीछे भास्कर वास्तव में एक है, क्योंकि वह उन्हें सच्चाई बताता है कि जब से उसे भेड़िये ने काटा था, तब से वह हर रात एक वेयरवोल्फ में बदल रहा है, और उसका उस पर कोई नियंत्रण नहीं है।

वे भास्कर को एक सुनसान जगह पर बंद करने का फैसला करते हैं ताकि वह अपने ही आग्रहों का शिकार न हो। हालांकि, एक स्थानीय पुलिस उन्हें देखती है और सच्चाई सुनती है, यह कहते हुए कि वह भास्कर की पहचान सबके सामने प्रकट कर देगी।

तभी भास्कर को जिस भेड़िये ने काटा था, वह प्रकट होता है और पुलिस वाले को मार डालता है, जिससे वे बच निकलते हैं। भास्कर की स्थिति का इलाज खोजने के लिए, वे एक वृद्ध चिकित्सक के पास जाते हैं।

वह उन्हें बताता है कि भास्कर को उसके परिवर्तन से ठीक करने का एकमात्र तरीका है कि उसी भेड़िये द्वारा, अमावस्या की रात को, पहले की तरह उसी स्थान पर फिर से काट लिया जाए।

भास्कर अपने पूरे शरीर पर सुरक्षात्मक गियर पहनता है, सिवाय उसके पीछे के छोर के, जहां उसे भेड़िये से काटने की जरूरत होती है, और जंगल में जाता है, जना और जोमिन के साथ, भेड़िये के प्रकट होने की प्रतीक्षा करता है।

भेड़िया प्रकट होता है और वे यह देखकर चौंक जाते हैं कि भेड़िया कोई और नहीं बल्कि डॉ अनिका है, जो आकार बदलने वाली भी है। वह बताती है कि उसे लगभग सौ साल पहले भेड़िये ने काट लिया था। तब से, वह जंगल की रक्षक थी,

जो कोई भी जंगल और उसके पेड़ों को नष्ट करने की कोशिश करता था, उसे मार देती थी। उसने उसे मारने के इरादे से भास्कर को काटा था, लेकिन उसके अंदर की अच्छाई को भांपते हुए उसे बख्श दिया। वह उसे वनों की कटाई और उसके पुरस्कारों का शिकार नहीं होने की सलाह देती है।

अन्य पढ़ेः-  Phone Bhoot Movie Review Release Date 2022

अनिका को अचानक स्थानीय पुलिस बल द्वारा गोली मार दी जाती है और पकड़ लिया जाता है। भास्कर एक वेयरवोल्फ में बदल जाता है और अनिका को बचाता है,

जिससे पुलिसकर्मी मारे जाते हैं। हालांकि, अनिका की मौत हो जाती है और वह चट्टान से गिर जाती है, जिससे भास्कर का दिल टूट जाता है। वह सड़कों के निर्माण पर काम करने का फैसला करता है, लेकिन जंगल की सीमाओं के आसपास, पेड़ों को बिना नुकसान के छोड़ देता है।

एक मध्य-क्रेडिट दृश्य में, विक्की और बिट्टू अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त जान से मिलने आते हैं, जो पहले स्त्री के पास था, और तब से सभी संपर्कों को काटकर उनसे दूर रह रहा है। वे स्त्री के रहस्य को उजागर करने में जन की मदद का अनुरोध करते हैं।

Bhedia Movies Trailer

Bhediya full movie download

Bhedia Movie ऐसे तो डाउनलोड के लिए Filmyzila जैसे कई जगह पर available है. लेकिन आपको बता दे कि यह बिल्कुल ही गैर कानूनी है। हमारा बेवसाईट ऐसे किसी भी गतिविधि की सलाह नहीं देता है।

Conclusion

Bhedia Full Movies बॉक्स ऑफिस पर काफी मनोरंजन करेगी, क्योंकि इसकी कहानी काफी मजेदार है। जोकि दर्शको को हंसाने के साथा-साथ हॉर्रर का मजा देगी। इसके स्टार वरुण धवण का अभिनय भी काफी मनोरंजन करने वाली है। वरुण धवन अपने हर फिल्म में जोरदार अभिनय करते है।

FAQ – Bhedia Full Movies

Q. Bhedia Movies Release Date

Ans. 25 November 2022

Q. Bhedia Full Movies Box Office Collection

Ans. As On 10 Dec 2022 -85 Crore

Q. Is Bhediya Full Movies hit or flop?

Ans. Bhedia Movies Budget 60 Cr and Collection 85 Cr. So Film is Semi Hit.

Manoj Verma
Manoj Vermahttps://hindimejane.net
Hi, This is Manoj Verma, Founder of hindimejane.net, Blogger, IT Professional, Website Designer, Website Developer

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

369FansLike
236FollowersFollow
109SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles