Vastu9 Best Vastu Tips for Kitchen 2022

9 Best Vastu Tips for Kitchen 2022

Rate this post

Vastu Tips for Kitchen | Top 5 Items for Kitchen Vastu | Kitchen Vastu Error Solution

घर में किचेन एक बहुत ही अहम हिस्सा होता है। यहाँ भगवान अग्निदेव का स्थान माना जाता है। अगर किचेन का वास्तु ठीक नहीं हो तो घर के सदस्यों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

घर में रहने वाले सदस्यों के स्वास्थ्य खराब होना हमारे धन सम्पति में नुकसान का कारण होता है एवं परिवार में अंशाति का माहौल बना रहता है। इसलिए घर में किचेन के वास्तु का सही होना बेहद ही आवश्यक होता है।

  1. किचेन को घर के दक्षिण पूर्व में होना चाहिए
  2. किचेन में पूर्व दिशा की ओर एक Exhaust Fan होना चाहिए
अन्य पढ़ेः-  9 Best Vastu Tips for Home 2023
Manoj Verma
Manoj Vermahttps://hindimejane.net
यह बिहार के छोटे से शहर से है. ये अर्थशास्त्र ऑनर्स के साथ एम.सी.ए. है, इन्होनें डिजाईनिंग, एकाउटिंग, कम्प्युटर हार्डवेयर एवं नेटवर्किंग का स्पेशल कोर्स किया हुआ. साथ ही इन्होनें कम्प्युटर मेंटनेंस का 21 वर्ष का अनुभव है, कम्प्युटर की समस्याओं को सूक्ष्मता से अध्ययन कर उनका समाधान करते है, इन्होने महत्वपूर्ण जानकारियों को इंटरनेंट के माध्यम से लोगों तक पहुँचाने के उद्देश्य से ऑनलाईन अर्निंग, बायोग्राफी, शेयर ट्रेडिंग, आदि विषयों के बारे में लिखते है। लिखने की कला को इन्होने अपना प्रोफेशन बनाया ये ज्यादातर कम्प्युटर, मोटिवेशनल कहानी, शेयर ट्रेडिंग, ऑनलाईन अर्निंग, फेमस लोगों की जीवनी के बारे में लिखते है. साहित्य में इनकी रुचि के कारण कहानी, कविता, दोहा को आसान भाषा में प्रस्तुत करते है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

369FansLike
236FollowersFollow
109SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles